Follow Us:

हमीरपुर: 2 दिन बाद चेक डैम की झाड़ियों में फंसा मिला लापता युवक का शव

कमल कृष्ण |

हमीरपुर के साथ लगते कुठेड़ा से लापता छात्र आदित्य (15) का शव शनिवार को डैम में तैरता हुआ मिला है। आदित्य 15 अगस्त से लापता था। स्थानीय लोगों ने सुबह शव को देखा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कुठेड़ा से एक छात्र अदित्य के लापता होने का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस छात्र युवक की तालाश में जुट गई । शनिवार सुबह को छात्र का शव डैम में तैरता हुआ पाया गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्ट के लिए अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

गौरतलब है कि आदित्य अपने दोस्तों के साथ 15 अगस्त की परेड देखने के लिए हमीरपुर आया था और वहीं से अपने दोस्तों के साथ नहाने चला गया था। गुरुवार शाम को जब आदित्य घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की । जिस जगह पर छात्र के जूते व कपड़े मिले हैं वहां पर अकसर छात्र बंक मार नहाने आते हैं। छात्र की तलाश के लिए शुक्रवार को डैम में सर्च अभियान चलाया गया लेकिन डैम में पानी अधिक होने के कारण सर्च अभियान में रुकावट आ रही थी।