Follow Us:

हमीरपुर: घर में CCTV लगाने से रोका तो देवर ने कर दी भाभी की पिटाई

जसबीर कुमार |

हमीरपुर जिला के मंन्वी गांव में एक देवर ने अपनी भाभी को बेरहमी से पीट डाला। मारपीट की यह घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है जोकि अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुलिस थाना भोरंज में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शुषमा देवी पत्नी संजीव कुमार ने बताया कि 25 सितंबर को देवर घर के बरांमदे में सीसीटीवी लगवा रहा था। इन कैमरों से इसके और इसके परिवार का व्यक्तिगत जीवन प्रभावित होगा। इसके चलते महिला ने कर्मचारियों को कैमरे लगाने से मना किया। इतने में महिला का देवर शिव कुमार पुत्र मुसाफिर राम वहां आया और गाली गलौज करने के साथ ही उसके साथ मारपीट करने लगा। मारपीट के ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

महिला का कहना है कि उसका देवर और उसकी पत्नी इन्हें अकसर गालियां देते रहते हैं और इनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश करते हैं। इसकी तीन बेटियां हैं। सीसीटीवी लगने से उनकी प्राइवेसी भी नहीं रहेगी। महिला ने पुलिस से इस मामले में उचित कार्रवाई कर सीसीटीवी कैमरे हटवाने की मांग की है।

उधर, थाना प्रभारी भोरंज छोटा राम ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर देवर के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर महिला का मेडिकल करवाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।