Follow Us:

हमीरपुर: DC ऑफिस में कार्यरत महिला कर्मी ने चपरासी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर के डीसी ऑफिस में एक अधिकारी के चपरासी द्वारा ड्यूटी पर तैनात महिला कर्मचारी के साथ बंद कमरे में दिनदिहाड़े छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। महिला कर्मचारी ने इस घटना को सदर थाने में शिकायत भी की है और पुलिस सारे मामले की छानबीन कर रही है। जिस तरह से प्रशासनिक परिसर में महिला के साथ ड्यूटी के दौरान दिनदिहाड़े छेड़छाड़ हुई है उसे महिला सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। यह घटना मंगलवार को दोपहर बाद की बताई जा रही है।

अधिकारी के कमरे के ठीक बगल में दूसरे बंद कमरे में छेड़छाड़ की घटना हुई है। इस मामले की सारी जानकारी संबंधित आला अधिकारी तक भी पहुंच गई है। अब देखना यह है कि इस सारे मामले में यह अधिकारी किस तरह से जांच को आगे बढ़ाने में पुलिस की सहायता करता है। हैरानी इस बात की है कि अधिकारी के साथ लगते इस कमरे और परिसर के आसपास दिन भर लोगों का आना जाना लगा रहता है। ऐसे में इस घटना को किस तरह से अंजाम देने का प्रयास किया होगा यह भी एक जांच का मुद्दा है।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी हमीरपुर बलवीर सिंह ने बताया कि एक महिला कर्मचारी ने उसके साथ एक पुरुष कर्मचारी द्वारा छेड़छाड़ करने की शिकायत दी है और घटना को लेकर छानबीन की जा रही है।