Follow Us:

मंडीः तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोग घायल

सचिन शर्मा, मंडी |

हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के कारण हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में मंडी जिला के सुंदरनगर-करसोग सड़क मार्ग पर झुंगी और जाछ के बीच एक मारूति 800 कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दुर्घटना के दौरान कार में दो लोग मौजूद थे। जिनमें से एक घायल को प्रारंभिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर-करसोग सड़क मार्ग पर एक कार नंबर (HP-24A-9207) करसोग से सुंदरनगर की ओर जा रही थी।

इसी दौरान जैसे ही कार जाछ के समीप पहुंची तो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें स्थानीय लोगों ने पीएचसी पांगणा में प्रारंभिक उपचार के बाद लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है। घायलों की शिनाख्त बंगालु राम 70  निवासी सुंदरनगर और नवल किशोर 48 बिलासपुर के तौर पर हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चौद मिश्रा ने कहा कि थाना के अंतर्गत निहरी चौकी के क्षेत्र में एक कार गहरी खाई में गिरने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। उन्होंने कहा कि हादसे में दो लोग घायल हो गए। प्रारंभिक उपचार के बाद एक घायल व्यक्ति को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि मौके पर पुलिस टीम ने पहुंच मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।