Follow Us:

हिमाचल: ड्यूटी खत्म कर घर जा रही युवती से चाकू दिखाकर किया दुष्कर्म

डेस्क |

उद्योगिर क्षेत्र बद्दी में देवभूमी हिमाचल को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां ड्यूटी से घर जा रही युवती के साथ चाकू दिखाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पिछे डाला जाएगा।

जानकारी के अनुसार कुल्लू की रहने वाली 23 वर्षीय युवती बद्दी के भुड्ड स्थित एक फार्मा उद्योग में काम करती है। सोमवार शाम को रोजाना की तरह युवती अपनी शिफ्ट खत्म कर अपनी सहयोगी युवती के साथ सुनसान रास्ते से अपने क्वार्टर जा रही थी। इसी बीच एक व्यक्ति कुल्लू निवासी युवती को चाकू दिखाकर झाड़ियों में ले गया। इस दौरान दूसरी युवती तुरंत कंपनी की तरफ भागी और सुरक्षाकर्मी को सूचित किया। इस दौरान उद्योग प्रबंधन ने पुलिस को घटना के संबंध में सूचना दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुका था।

घटना के लेकर पीड़ित युवती ने महिला थाना बद्दी में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लेगी।