Follow Us:

हिमाचल: अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 52 वर्षीय पत्रकार की मौत

बीरबल शर्मा |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के विधानसभा क्षेत्र के छोआधार के चनओनाला के पास बुधवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान हेम राज (52) ठाकुर पुत्र मंगल सिंह के तौर पर हुई है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार पत्रकार हेम राज ठाकुर बुधवार सुबह अपनी कार में सवार होकर जा रहा था। इसी बीच सुबह करीब साढ़े 9 बजे सराज हल्के की उपतहसील बागीचुनोगी के छोआधार के चनओनाला के पास कार अनियंत्रित होकर 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार हेम राज की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

बता दें कि हेम राज ठाकुर एक पत्रकार थे। पत्रकारिता के अलावा हेम राज देव समाज से भी जुड़े थे और समाजसेवी थे। वह बेहद मिलनसार व मृदभाषी थे। हेमराज अपने पीछे तीन बेटियों और एक बेटे को छोड़ गए हैं। उनके निधन से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। विभिन्न पत्रकार संगठनों व सर्व देवता समिति ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।