Follow Us:

हिमाचल: अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

डेस्क |

मंडी: सुंदरनगर के निहारी इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां बुधवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों में से 3 एक ही गांव के रहने वाले हैं। हादसे से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

मृतकों की पहचान बुद्धी सिंह (34) पुत्र रोशन लाल निवासी गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदर नगर, हेमराज (37) पुत्र मोहनलाल निवासी गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, कुशाल सिंह (37) पुत्र गोविंद सिंह निवासी गांव पनयाली डाकघर निहरी तहसील सुंदरनगर, यादव (33) सुपुत्र दिल्लू राम गांव घेरा डाकघर निहरी तहसील सुंदर नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कार सवार चारों युवक डिजायर गाड़ी नंबर HP-31C 9559 में सवार होकर पन्यारी की तरफ जा रहे थे। इसी बीच आडीधार के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। गहरी खाई और रात होने के चलते पुलिस को शवों को खाई से बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।