Follow Us:

नालागढ़ कोर्ट परिसर के बाहर फायरिंग, गैंगस्टर्स ने पेशी के लिए लाए कैदी पर बरसाई गोलियां

पी.चंद |

सोलन जिला में नालागढ़ कोर्ट परिसर के बाहर फायरिंग हो गई. नालागढ़ कोर्ट परिसर के बाहर सरेआम बदमाशों ने कई राउंड फायर कर दिए. कोर्ट में पेशी के लिए अपराधी को मारने का हमला किया है. पुलिस की गिरफ्त में कोई नहीं आया है. कोर्ट परिसर के बाहर गोली चलने से अफरा तफरी का माहौल बन गया. सोमवार कंडा जेल से हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार अजय उर्फ सन्‍नी को नालागढ़ कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. इस दौरान दो युवकों ने हत्‍या आरोपी कैदी पर गोलीबारी शुरू कर दी. पुलिस ने बीच बचाव करते हुए कैदी को गोली लगने से बचा लिया.

दोनों युवक हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए. ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने होशियारी बरतते हुए कैदी की जान बचा ली. बताया जा रहा है कि युवकों ने एक के बाद एक कई राउंड फायर किए. इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी है.

डीएसपी नालागढ़ अमित यादव ने कहा पुलिस ने आरोपियों की बाइक बरामद कर ली है. जल्‍द ही दोनों शातिरों को दबोच लिया जाएगा. फायर‍िंग किसी गैंगवार का हिस्‍सा है या कोई और मामला है, इसकी भी जांच की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक बद्दी मोहित चावला ने बताया पुलिस ने इस मामले में काफी चौकसी के साथ काम किया है. पुलिस ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया है तथा दोनों आरोपी युवकों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.