Follow Us:

हिमाचल: सतलुज नदी में मिला शव, हाथ-पैर और दांतों से हुई पहचान

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सतलुज नदी से एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की पहचान बलदेव सिंह (46) निवासी गांव टिकरी तहसील नंखरी जिला शिमला के तौर पर हुई है…

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सतलुज नदी से एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की पहचान बलदेव सिंह (46) निवासी गांव टिकरी तहसील नंखरी जिला शिमला के तौर पर हुई है। पुलिस को ये शव दो दिन पहले मिला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार 15 मई को शाम पांच बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली थी कि रामपुर में काटलू में सतलुज नदी में एक शव स्पॉट हुआ है। पुलिस ने आईटीबीपी की सहायता से शव को नदी से बाहर निकाला था। जिसे पहचान के लिए डेड हाउस में रखा गया था। बाद में संजीव सिंह गांव टिकरी, ननखड़ी ने शव की पहचान की और यह शव उननके भाई बलदेव सिंह का निकला। संजीव ने डेड बॉडी की पहचान हाथ, पांव और दांत से की है। पुलिस जांच में पता चला है कि बलदेव की मौत डूबने से हुई है।

पुलिस ने बताया कि शव को खनेरी अस्पातल में पोस्टर्मार्टम के लिए रखा गया था। जांच के बाद धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है और परिजनों को शव सौंप दिया गया है। जांच के दौरान शव के साथ किसी भी तरह की गड़बड़ी का मामला संज्ञान में नहीं आया है।