Follow Us:

हिमाचल: जंगल में मिला हमीरपुर के व्यक्ति का गला सड़ा शव, कपडों और जूतों से हुई पहचान

डेस्क |

बिलासपुर: घुमारवीं थाना के तहत निहारी के पास जंगल के बीच में व्यक्ति का गला सड़ा शव मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच करवा दी है। मृतक की पहचान देशराज निवासी गांव चंदरुही जिला हमीरपुर के तौर पर हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

जानकारी के अनुसार निहारी क्षेत्र का एक व्यक्ति सूखी लकडिय़ां इकट्ठी करने के लिए जंगल की तरफ गया था। इसी दौरान उसे निहारी रेस्ट हाउस के नजदीक जंगल में एक शव दिखाई दिया। उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो वहां एक बैग में एक टोपी, एक संतरी रंग का कपड़ा और बस का एक टिकट बरामद हुआ।

पुलिस ने आसपास के थानों से लापता व्यक्तियों के संदर्भ में जानकारी हासिल की तो हमीरपुर जिले के भोरंज से लापता व्यक्ति के बारे में पता चला। उक्त व्यक्ति के पास जो सामान मिला उस सामान के जरिये पता चला कि उक्त व्यक्ति भोरंज थाना के चंदरुही गांव से दो मार्च से लापता था। इसके बाद उक्त व्यक्ति के स्वजन को मौके पर बुलाया गया तो उन्होंने कपड़ों और जूतों से शिनाख्त की।