Follow Us:

मनाली के विस्प्रिंग रिवर होटल में भड़की आग, पर्यटकों में मची अफरा-तफरी…

डेस्क |

मनाली शहर के साथ लगते वाम तटमार्ग में विस्प्रिंग रिवर होटल में अचानक आग लग गई. सुबह करीब 10 बजे होटल की चौथी मंजिल में लगी आग से होटल में अफरा तफरी मच गई. होटल के पांच कमरों में पर्यटक ठहरे थे. गनीमत रही कि इस घटना में किसी भी पर्यटक या अन्‍य व्‍यक्ति को कोई चोट नहीं आई है. आग लगने से करीब छह लाख का नुकसान हुआ है.

अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों की सतर्कता से होटल जलने से बच गया। होटल श्वेता शर्मा पत्नी गर्व कालरा निवासी मनाली का है. पुलिस को दी जानकारी में गर्व कालरा ने बताया कि सुबह 10 बजकर 10 मिनट में उनके कर्मचारी ने होटल के कमरा नंबर 401 में आग लगने की सूचना दी.

अग्निशमन विभाग मनाली के प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू पाया। उन्होंने बताया होटल के एक कमरे को नुकसान पहुंचा है. थोड़ी सी भी देरी हो जाती तो भारी नुकसान हो सकता था. उन्होंने बताया कि करोड़ों की संपत्ति बचा ली गई है। कमरे में रखे होटल के सामान सहित बिस्तर, रजाई, गदा, अलमारी, सीलिंग, टिन सहित छोटा मोटा सारा सामान जल गया है.

डीएसपी मनाली हेम राज वर्मा ने बताया कि होटल मालिक श्वेता शर्मा पत्नी गर्व कालरा को करीब छह लाख का नुकसान हुआ है. उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.