Follow Us:

हमीरपुर में छात्रा से फिर छेड़छाड़, पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर में पहले जहां प्रोफेसर द्वारा छात्रा से रेप करने का मामला सामने था, वहीं अब एक युवती ने एक युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई है। ICFM की छात्रा ने बताया कि उसे पिछले एक महीने से युवक छेड़ता और गाली-गलोज करता है। यहां तक कि युवती ने पुलिस में भी शिकायत की लेकिन पुलिस ने उस संदिग्ध युवक पर कोई कार्रवाई नहीं की।

इसी कड़ी में शनिवार को युवती ने एक स्थानीय संस्था के माध्यम से उप-अधीक्षक से मुलाकात की शिकायत दर्ज करवाई। युवती के मुताबिक, वे युवक स्थानीय है और पिछले एक महीने से उसे डराता-धमकाता है। वे युवती के नंबर पर कॉल करके भी उसे धमकियां देता है। वहीं, युवती बाहर की रहने वाली है और यहां किराये के कमरे में रहती है।

हमीरपुर में एक के बाद एक ऐसे वाक्या बड़े घटनाओं की ओर इशारा करते नज़र आ रहे हैं। वहीं, हमीरपुर पुलिस की नाकामी भी लगातार सामने आ रही है। इससे पहले कॉलेज रेम केस में पुलिस ने मामला दर्ज करने में ढील दिखाई थी और अब युवती ने फिर हमीरपुर में कानून व्यवस्था के चिट्ठे खोल दिये हैं। यदि ऐसा ही है तो सरकार क्यों हेल्पलाइन नंबर जारी करके पुलिस व्यवस्था को मजबूत करने का ढोंग रच रही है।