Follow Us:

हिमाचल: इंदौरा में दो सगे भाईयों की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में दो सगे भाईयों की हत्या का मामला सामने आया है। डबर मर्डर की ये घटना पुलिस थाना इंदौरा के तहत आते गांव डाहकूलाड़ा में पेश आई है। यहां बुधवार रात को दो सगे भाईयों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतकों की पहचान अनिल कुमार (18) और विनोद कुमार (21) निवासी गांव संघरा मध्यप्रदेश के तौर पर हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दोनों भाई डाहकूलाड़ा में मजदूरी करते थे और यहां एक किराए के कमरे में रहते थे। इनके साथ एक अन्य व्यक्ति भी रहता था। गुरुवार सुबह डाहकूलाड़ा की प्रधान के बेटे ने इंदौरा पुलिस को सूचना दी कि उनके पड़ोस में रहने वाले दो प्रवासियों की हत्या हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शक के आधार पर युवकों के साथ रह रहे तीसरे व्यक्ति को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने बताया कि मृतक मूल रूप से गांव सांगरा जिला पन्ना मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं और यहां मजदूरी का काम करते थे। कल रात सोते समय किसी व्यक्ति ने तेजधार हथियार से दोनों का कत्ल कर दिया । संदेह के आधार पर उनके एक साथी घनश्याम जोकी उनके साथ ही रहता है गिरफ्तार करके अगली कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।