Follow Us:

हिमाचल: बारातियों से भरी पिकअप खाई में गिरी, 1 की मौत 8 घायल

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में सड़क हादसा पेश आया है। यहां नाहन उपमंडल में बारातियों से भरी एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 8 लोग घायल हुए हैं…

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में सड़क हादसा पेश आया है। यहां नाहन उपमंडल में बारातियों से भरी एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 8 लोग घायल हुए हैं। मृतक की पहचान कासम पुत्र नूर अली निवासी लोहगढ़ के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को क्यारी पंचायत के आमटा गांव से धौलाकुआं गांव के लिए बारात गई थी। शनिवार शाम को वापसी के समय बांसवाला के पास पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने घायलों को खाई से बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए अस्पतला में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने एक व्यक्ति को मृतक घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।