Follow Us:

हिमाचल पुलिस का जवान हरियाणा में गिरफ्तार, कार से बरामद हुई डेढ़ किलो चरस की खेप

|

हरियाणा के करनाल में पुलिस और नारकोटिक्स की टीम ने एक व्यक्ति को चरस की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी हिमाचल पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है. पुलिस और नारकोटिक्स की टीम ने आरोपी पुलिसकर्मी के पास से 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 और 25 के तहत मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अरझहेडी गांव करनाल के पास जीटी रोड पर पुराने टोल टैक्स के पास एक व्यक्ति चरस की सप्लाई देने के लिए पहुंचा है. वह हिमाचल पुलिस की वर्दी पहने हुए है. जिसका नाम संजीव कुमार है. गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी. टीम ने मौके पर देखा कि कार नंबर एचपी-65-8852 जीटी रोड पर ट्रकों के बीच में खड़ी हुई है.

पुलिस ने जब गाड़ी को रोकर उसकी तलाशी ली तो गाड़ी से 1 किलो 500 ग्राम चरस बरामद हुई. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के समखेतर गांव का रहने वाला है और उसका नाम संजीव कुमार बताया. आरोपी ने बताया कि वह अभी धर्मपुर थाने में तैनात है. पुलिस ने आरोपी की गाड़ी को भी कब्जे में लिया है.

जांच में यह भी पता चला की आरोपी करीब 35 साल से हिमाचल प्रदेश पुलिस में सिपाही के पद पर नौकरी कर रहा था. ज्यादा पैसे कमाने के लालच में आरोपी चरस की सप्लाई करता था. क्योंकि वह पुलिस में है तो कोई उस पर शख भी नहीं करता था.आरोपी को यह चरस नीलोखेड़ी के पास किसी व्यक्ति को सप्लाई करनी थी. इस काम के लिए आरोपी को बीस हजार रुपये भी मिले थे. लेकिन आरोपी चरस सप्लाई करता उससे पहले ही करनाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.