Follow Us:

ऊना: मृत्यु पर अफ़सोस जताने जा रही महिला को कार चालक ने उड़ाया, मौत

रविंद्र, ऊना |

ऊना के साथ लोअर बसाल में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश में आया है। हादसे में अज्ञात वाहन ने 45 वर्षीय महिला को उड़ा दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान आशा रानी पत्नी वीर सिंह निवासी अंदौरा, अंब के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला का मायका लोअर बसाल में है और यहां वे किसी की मृत्यु पर अफ़सोस जताने के लिए आ रही थी।

वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बस स्टॉप से उतरने के बाद जब वह पैदल सड़क पर अपने मायके की ओर जा रही थी तो पीछे से अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में लहुलूहान हालत में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।