Follow Us:

बिलासपुर: सांसद के बॉडीगार्ड ने दिखाई गुंडागर्दी!, ट्रक चालक पर दागी रिवॉल्वर, ग़िरफ्तार

सुनील |

चंडीगढ़-मनाली हाईवे में बिलासपुर के पास दिल्ली निवासियों ने गाड़ी(DL 4C 4793) से उतरकर सरेआम एक ट्रक ड्राइवर पर गोली चलाने की कोशिश की। लेकिन समय रहते उन्हें पास के लोगों ने पकड़ लिया और चालक की जान बच पाई। यही नहीं, लोगों ने ट्रक ड्राइवर की बुरी तरह पिटाई कर दी है जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गया है। दावा किया जा रहा है कि ये गाड़ी दिल्ली से किसी सांसद की है, जिसकी पत्नी बॉडीगार्ड्स के साथ कहीं जा रही थी।

दरअसल, वाक्या कुछ यूं हुआ कि नेशनल हाईवे पर रविवार को एक्सिडेंट के चलते लंबा जाम लग गया। इसी बीच गाड़ियों की लंबी कतारें लगने शुरू हो गई और एक दिल्ली नंबर इनोवा ट्रक के पीछे कतार में खड़ी हो गई। काफी देर तक जाम ना खुलने पर जब गाड़ी आगे नहीं बढ़ी तो इनोवा के एक बॉडीगार्ड ने उतरकर आगे खड़े ट्रक की पिटाई कर दी। देखते ही देखते बॉडीगार्ड ने रिवॉल्वर निकाल लिया और उसपर फायरिंग करने लगा।

इस दौरान कुछ लोगों ने उसे रोका और चालक को बचाया। वहीं, पुलिस इस संदर्भ में मामला दर्ज कर लिया है और दो लोगों को ग़िरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने रिवॉल्वर भी कब्जे में ले लिया और युवकों से पूछताछ की जा रही है। गाड़ी के आगे बकायदा सांसद भी लिखा गया है।