Follow Us:

हत्या या आत्महत्या!, धर्मशाला कॉलेज की 2 छात्राओं ने निगला ज़हर, मौत

बिट्टू सूर्यवंशी |

धर्मशाला में MBA की दो छात्राओं ने जहर ख़ाकर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि दोनों युवतियां सकोह में किराये के मकान में रह रहीं थी और इस दौरान देर रात किन्हीं कारणों से दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। दोनों युवतियों को देर रात टांडा और धर्मशाला अस्पताल लेजाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं, मकान मालिक ने संदर्भ में पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है। फॉरेंसिक टीम मौके पर साक्ष्य जमा करने में जुटी है। मकान मालिक और युवतियों के दोस्तों का कहना है कि वे अक्सर सिरदर्द की गोलियां लेती थीं, जो कि मौके से बरामद भी की गई हैं। उनके कॉलेज मेट्स का कहना है कि वे अक्सर क्लास में भी शांत रहती थीं और पढ़ाई में दोनों छात्राएं टॉप पर थीं।

जानकारी के मुताबिक, मृतक दीक्षा शर्मा टिप्पर बड़सर की रहने वाली हैं, जबकि दूसरी मृतका बंदना जोड़े अंब नेरी की रहने वाली हैं। दोनों युवतियों के उम्र 22 साल बताई गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवतियों का पोस्टामार्टम करवाकर शव परिजनों के सौंप दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी कारणों का पता चल पाएगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है और रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।