Follow Us:

कुल्लू: बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा, लोहे का सरीया किया आर-पार

ग़ौरव |

कुल्लू के धामा गांव में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया और अपने सगे भाई पर दराटी से हमला बोल दिया है। हमले में भाई बुरी तरह घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने हत्यारे युवक को ग़िरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार किसी बात को लेकर पिता और बेटे में कहासुनी हो गई और यह कहासुनी यहां तक पहुंच गई कि बेटे ने अपने 84 वर्षीय पिता लाल चंद के पेट में लोहे की छड़ से वार कर दिया। लोहे की छड़ को पिता के पेट के आरपार कर दिया। इससे लाल चंद की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान बीच बचाव के लिए आया हत्यारे का भाई 48 वर्षीय हेम राज पर भी व्यक्ति ने दराती से हमला कर दिया, जिससे भाई हेम राज को भी गहरी चोटें पहुंची है।

पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचा दिया है जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि घटना के पीछे क्या कारण रहे हैं। इसको लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुट गई है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर इस घटना के हर पहलू की जांच शुरू कर दी है।