Follow Us:

मंडी: व्यक्ति ने SP से लगाई गुहार, 4 बच्चों की मां और मेरी पत्नी को ढूंढा जाए, चाहे जिंदा या मुर्दा

बीरबल शर्मा |

मंडी जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र की वरस्वाण पंचायत के गांव पन्याली के जसवंत सिंह ने पुलिस अधीक्षक मंडी से गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी को ढूंढा जाए। वे चार बच्चों की मां हैं और बच्चों व उसे छोड़ कर कहीं गायब हो गई है। भले ही वह जिंदा मिले या फिर मुर्दा।

जसवंत सिंह पुलिस अधीक्षक को लिखे पत्र में कहा है कि उसकी पत्नी श्यामलता जनवरी महीने से लापता है, घर में 4 बच्चे तीन लड़कियां और एक लड़का है। उसे शक है कि उसे मेरे घर में रहने वाले ठेकेदार का मुंशी भगा कर ले गया है। उसने मुझसे 60 हजार रूपए भी ले रखे थे वह भी नहीं दिए और इसके साथ ही गायब हो गया है। यही नहीं मेरी पत्नी घर से भागती बार मेरी मां के गहने और 50 हजार रूपए भी साथ ले गई है।

पत्नी के इस तरह चार बच्चों को उसके हवाले छोड़ कर भाग जाने से बेहद दुखी जसवंत सिंह का कहना है कि उसने इस बारे में बल्ह थाना में 9 मार्च रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी है। मगर पुलिस ने अभी तक उसकी पत्नी को तलाश नहीं सकी। उसका मोबाइल नंबर भी पुलिस को दे रखा है। यह भी बताया कि मेरी सास औऱ मेरी भाभी को भी पता है कि उसकी पत्नी कहां गई हैं। मगर वह भी कुछ नहीं बता रही। उसे भी पूछा जाना चाहिए।

उनका कहना है कि बल्ह थाना से उन्हें बार बार रिवालसर चौकी भेजा जा रहा है मगर उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जसवंत का यही आग्रह पुलिस अधीक्षक से है कि आखिर उसकी पत्नी गई कहां, इसका पता तो चलना चाहिए। वह मिल जाए चाहे जिंदा या फिर मुर्दा। जसवंत का कहना है कि वह एक गरीब आदमी है, मेहनत मजदूरी करके परिवार को पाल रहा है। अब पत्नी के भाग जाने से दुखों का पहाड़ उस पर आ गया है, समझ नहीं आ रहा है कि बच्चों को संभालू कि उनके गुजारे के लिए काम पर जाउं। ऐसे में पुलिस मेरी मदद करे और पत्नी का पता लगाए।