Follow Us:

हिमाचल: सिंगर नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत का मंडी के होटल से कीमती सामान चोरी

हिमाचल घूमने आए मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का सामान चोरी हो गया। रोहनप्रीत मंडी के एक नामी होटल में रुके थे…

डेस्क |

हिमाचल घूमने आए मशहूर सिंगर नेहा कक्‍कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह का सामान चोरी हो गया। रोहनप्रीत मंडी के एक नामी होटल में रुके थे। यहां होटल से उनका आईफोन, एप्पल वॉच और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई है। पुलिस ने होटल सील कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है रोहनप्रीत अपने तीन दोस्‍तों के साथ हिमाचल घूमने आए हैं और बीती रात को वह मंडी के नामी होटल में रुके थे। सुबह जब उन्होंने देखा तो कमरे से मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी और अन्य सामान गायब मिला। रोहनप्रीत सिंह ने इसकी शिकायत होटल प्रबंधन से की। कमरे को खंगालने और होटल स्टाफ से पूछताछ करने के बाद सामान का कोई पता नहीं चला तो पुलिस को सूचित किया गया।

सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा थाना सदर के प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के साथ होटल पहुंचे। पुलिस ने होटल के स्टाफ और वहां ठहरे लोगों के बाहर जाने पर रोक लगा दी है। होटल के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली जा रही है। मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।