Follow Us:

हिमाचल: पेड़ से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौके पर मौत

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। सड़क हादसे का ताजा मामला जिला कांगड़ा में पेश आया है। यहां पुलिस थाना नूरपुर के अंतर्गत आते पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे पर बौड़ में बुधवार रात को एक तेज रफतार बाइक पेड़ से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है।

मृतकों की पहचान सुशील कुमार (30) पुत्र अंचल सिंह और कपूरदीन (25) पुत्र शरीफदीन निवासी कुलाहन तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। दोनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे और शराब के ठेके में सेल्समैन का काम करते थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार दोनों युवक ठेके से छुट्टी करके जसूर से बौड़ की तरफ आ रहे थे। इस दौरान बौड़ में बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टक्कराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल स्थित शव गृह पहुंचाया। आज सुबह दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।