Follow Us:

मंडी में दर्दनाक हादसा, 3 लोगों की मौके पर मौत, 1 घायल

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक बड़ा हादसा पेश आया है. यहां खलियारा में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है…

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक बड़ा हादसा पेश आया है. यहां खलियारा में एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतकों की पहचान ऋषभ कौशिक पुत्र हरविंद्र निवासी बनाणूबाड़ तहसील मंडी, गुरुचैन सिंह पुत्र नाम देव निवासी हाडरसगिरी रुपनगर पंजा और विनोद कुमार पुत्र अंकाली मंडल गांव मगरजान बचहारा कोठी बिरार के रूप में हुई है. पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि हादसे के समय टिप्पर चालक रात के समय रेत की सप्लाई देने लेकर गया था. इस दौरान रेत उतारने के बाद वापस संपर्क मार्ग से आ रहा था लेकिन चालक ने टिप्पर की ट्रॉली को नीचे नहीं किया था. जैसे ही टिप्पर नेशनल हाईवे के पास पहंचा तो यहां संपर्क मार्ग पर बने गेट से टिप्पर की ट्रॉली फंस गई और जोर के झटके से गेट का बड़ा पिल्लर टिप्पर के कैबिन पर आ गिरा. इस दौरान टिप्पर में सवार चारों लोग अंदर दब गए.

स्थानीय लोगों को जब हादसे की जानकारी लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया और अंदर फंसे चारों लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने तुरंत चारों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल का इलाज अस्पताल में जारी है।