Follow Us:

हिमाचल: चौपाल में पिकअप हादसे का शिकार, 2 लोगों की मौत 1 गंभीर

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। सड़क हादसे का ताजा मामला जिला शिमला के उपमंडल चौपाल में पेश आया है। यहां लाणी बमटा से करीब 6 किलोमीटर बमटा झिकनीपुल मार्ग पर एक पिकअप गाड़ी नंबर HP 63-3453 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। सड़क हादसे का ताजा मामला जिला शिमला के उपमंडल चौपाल में पेश आया है। यहां लाणी बमटा से करीब 6 किलोमीटर बमटा झिकनीपुल मार्ग पर एक पिकअप गाड़ी नंबर HP 63-3453 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में पिकअप सवार 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक व्यक्ति मनोज कुमार स्थानीय है जबकि एक मृतक नेपाली मूल का है। वहीं, एक अन्य घायल का अस्पताल में इजाल जारी है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय पिकअप में 3 लोग सवार थे जिनमें से स्थानीय निवासी मनोज कुमार और दो नेपाली मूल के हैं। तीनों पिकअप में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी बीच सुबर 10 बजे के करीब झिकनीपुल मार्ग पर गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। लेकिन इनमें से नेपाली मूल के एक व्यक्ति ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल स्थानीय निवासी मनोज कुमार की भी चौपाल अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद मौत हो गई। जबकि तीसरे घायल का इलाज जारी है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुर कर दी है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।