Follow Us:

हिमाचल: निहरी में कार हादसे का शिकार, पति-पत्नी की मौत, 3 घायल

डेस्क |

मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर में हुए कार हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग घायल हुए हैं। हादसा मंगलवार देर शाम रोहांडा पंचायत के पंडार नामक स्थान पर पेश आया है। मृतकों की पहचान इंद्र कुमार (35) और कांता देवी (27) पत्नी इंद्र कुमार के तौर हुई है। जबकि घायलों में डोला राम (40) पुत्र नागुराम निवासी ब्रौहकड़ी, प्रभा देवी (32) पत्नी ओम प्रकाश निवासी पंडार, रुहीन (7) पुत्री ओम प्रकाश के तौर पर हुई है। घायलों को अस्पताल में इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार में 5 लोग सवार थे। यह सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। शादी से वापस लौटते समय निहरी क्षेत्र के पंडार में कार अनियंत्रित होकर करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रोहांडा लाया गया। यहां इंद्र सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बाकी घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें संदरनगर नागरिक अस्पताल रेफर किया गया जहां इंद्र कुमार की पत्नी ने भी उचार के दौरान दम तोड़ दिया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि हादसे में पति-पत्नी की मौत हुई है जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।