Follow Us:

सुजानपुर: जमीनी विवाद के चलते गोलीबारी से 2 लोगों की मौत

Jasbir Kumar |

सुजानपुर उपमंडल के बीड बगेहडा गांव में जमीनी विवाद के चलते गोलीबारी से 2 लोगों की मौत हो गई.

जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को गंभीर घायल अवस्था में हमीरपुर अस्पताल रेफर किया गया. जिनकी हालत में अब सुधार हो रहा है.

जानकारी के अनुसार गत दिवस शाम के समय बीड बगेहडा गांव में गोली कांड हुआ और जमीनी विवाद को लेकर पिछले कुछ समय से दोनों पडोसियों में झगडा चला हुआ था. जिसमें दो लोगों की जान लील ली है.

एसपी हमीरपुर डा आकृति शर्मा ने बताया कि पूर्व फौजी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से चार फायर किए है. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे को घायलवस्था में अस्पताल लाया गया है.

जहां पर उसकी भी मौत हो गई है. वहीं इस मामले में 2 अन्य लोग भी घायल हो गए. जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है.  

बता दे कि पत्नी विमला देवी 59 उम्र पत्नी अजीत सिंह शाम के समय जब अपनी बगीची से मिर्ची तोड़ रही थी. तोे पड़ोसी चंचल सिंह अचानक वहां आया और उसने पत्नी पर गोली चला दी. जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गई.

इसी दौरान गोलीबारी की आवाज सुनकर उनका बेटा करण उर्फ लक्की 36 भी बाहर आया. तो उस पर भी चंचल ने गोली मारी बाद में उसे और उसकी बहू ममता 32 को भी आरोपी ने गोली मारी.

जिससे वह सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. शोर मचाने पर ग्रामीणों ने तत्काल निजी वाहन से उसके बेटे तथा बहू को सुजानपुर अस्पताल भेज दिया था.

वहीं, पुलिस ने पूर्व फौजी आरोपी चंचल सिंह को पुलिस द्वारा उसके घर में गिरफ्तार कर लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया है.

एसपी डा आकृति शर्मा ने बताया कि पूर्व फौजी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से चार फायर किए है. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. जबकि दूसरे को घायलवस्था में अस्पताल लाया गया है. जहां पर उसकी भी मौत हो गई है.

न्होने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर दोनो पडोसियों में विवाद चला हुआ था और इसके चलते ही यह बारदात हुइ्र है. उन्हेांने बताया कि आरोपी व्यक्ति चंचल को गिरफतार कर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.