Follow Us:

हिमाचल यूथ ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं की दबंगई, दुकान में घुसकर व्यवसायी पर तान दी बंदूक

नवनीत बत्ता |

देवभूमि पांवटा को कलंकित करने वाले हिमाचल यूथ ब्रिगेड के कार्यक्रताओं के खिलाफ पांवटा पुलिस का शिकंजा दिन प्रतिदिन कसता चला जा रहा है। इसी कड़ी में आला अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने व्यवसायी की दुकान में घुसकर तलवारों से हमला, जान से मारने की धमकी, दंगा करने और आर्म्स एक्ट के आरोप में मामला दर्ज कर किया है।

जानकारी के अनुसार इन्दरजीत सिह मिक्का दर्शन सिंह खालसा परमिन्दर सिंह ढिल्लों व राजा सैनी ,रणजोत सिंह उर्फ़ टोनी आदि ने मिलकरशहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई संदर्भ गोयल के शो रूम में जाकर तेजधारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिससे उनके करीव दर्जन भर से अधिक सिर में टांके लगे है।

तकरीबन एक बजे के आसपास इन्दरजीत सिंह मिक्का, दर्शन सिंह खालसा, परमिन्दर सिंह ढिल्लो व अन्य तकरीबन आधा दर्जन से अधिक लोग संदर्भ गोयल के शो रूम में घुसे जिनके हाथ में तेज धार दार हथियार थे लोहे की राड्स थी और उन पर हमला कर दिया जिससे उनके सिर में गहरी चोटें आई हैं। गुंडों ने व्यवसायी पर बन्दुक भी तान दी थी। पुलिस ने आई पी सी की धारा 147 ,149,324 ,447 ,506 ,452 व आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं शहर में लगातार पनप रही इन लोगों की गुंडागर्दी से त्रस्त आकर आला अधिकारियों के निर्देश पर पांवटा पुलिस ने एक बार फिर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस थाना रिकार्ड व लोगों के व्यानो के अनुसार ब्रिगेड के पूर्व प्रधान व वर्तमान प्रधान के खिलाफ यह पहला मामला नही है इस प्रकार के गुण्डागदी के दर्जनभर से अधिक कारनामे पुलिस रिकार्ड में दर्ज है।

मामले की पुष्टि करते हुए सिरमौर के पुलिस अधीक्षक अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि इन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है शीघ्र ही गिरफ्तारियां भी होगी। काबिलेजिक्र तो यह भी है कि अभी तक कई मामले यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारिेयों के खिलाफ दर्ज हो चुके हैं। इससे पूर्व किये गये कई कांडों पर पर्दा पड़ा हुआ है हालांकि पुलिस कप्तान पर एक नही कई शिकायतें पहुंच चुकी है ।