Follow Us:

मंडी: देर रात पत्नी को पीटकर घर से बाहर निकाला, जंगल में बितानी पड़ी रात

समाचार फर्स्ट |

जिला मंड़ी के सुंदरनगर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति के अपनी पत्नी से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। जिसके बाद उसकी पत्नी को पूरी रात जंगल में पेड़ के नीचे बितानी पड़ी।

मामला सुंदरनगर का है जहां व्यक्ति ने अपनी पत्नी से मारपीट की। पीड़ित महिला ने सबसे पहले पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपनी मां के साथ सुंदरनगर पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को मामले के बारे में बताया तो पुलिस ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। उसकी शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। पुलिस ने उन्हें तीन घंटे तक बिठाए रखा, लेकिन मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की। जिसके बाद पीड़िता ने मीडिया से बात की ओर अब सरकार पर न्याय की आस रखी है।

मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि उसका पति परिवहन निगम में कार्यरत है और उसकी पति से छोटी सी बात पर कहासुनी हो गई जिसके बाद पति ने उसे बेरहमी से पीट कर घायल कर उसे रात को ही घर से बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसने पूरी रात जंगल में बिताई और अगले दिन उसने पंचायत प्रतिनिधियों और मायकेवालों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि उसके पति का रिश्तेदार पुलिस में कार्यरत हैं जिसके चलते पुलिस ने मामले में कोई सुनवाई नहीं की। पीड़िता ने अब सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

फिलहाल पीड़िता की मां अपनी घायल बेटी को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में लेकर आई जहां दो दिन से उसका उपचार चल रहा है। हैरत की बात तो ये है कि महिला की सुरक्षा के दावे करने वाली सरकार की ऐसी मामलों के सामने आने पर ही पोल खुलती है। ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाना बहुत मुश्किल हो गया है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस से महिलाओं को कोई उचित सहायता नहीं मिल रही है।