Follow Us:

ठियोग में पति ने की हैवानियत की हदें पार, पत्नी को पलास से नोचा

|

पति-पत्नी का रिश्ता कुछ खट्टा और कुछ मीठा होता है। लेकिन अगर इस रिश्ते में खटास ही रह जाए तो वह रिश्ता नरक बन जाता है। ठियोग में एक पति ने हैवानियत की हदें पार कर दी।
पति ने जरा सी कहासुनी के बीच अपनी पत्नी को पलास से नोच दिया। जिससे महिला घायल हो गई।
महिला के शरीर पर जगह-जगह नोचने के दाग पड़ गए हैं।

इतना ही नहीं यह सिलसिला पिछले 30 सालों से इस महिला के साथ हो रहा है। महिला ने लोक लाज के डर से यह आपबीती आज तक किसी को नहीं बताई। लेकिन कहते है ना कि सहन करने की भी एक सीमा होती है। अपने पति के हैवान रवैया से तंग आकर महिला ने अपने घर वालों को सूचित कर दिया। महिला रीता का कहना है कि उसका पति पिछले 30 सालों से इस तरह की हैवानियत कर रहा है। महिला के दो बच्चे है। एक बेटा जो दिल्ली में ही रहता है और बेटी की शादी कर दी गई है।

महिला की हालत ज्यादा खराब होते देख उसे ठियोग सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया है,
जहां उसका इलाज चल रहा है। ठियोग पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर कर दी है।
हुआ यूं कि महिला बीमार थी, जिसके चलते वो देवगढ़ में दवाई लेने के लिए गई, लेकिन जैसे ही वह वापस घर आई तो उसके पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला के पति ने बुरी तरह से डंडों से उस पर प्रहार शुरू कर दिया। फिल बाद में पलास के साथ नोचने शुरू कर दिया। इससे पहले भी महिला का पति इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है। वह उसकी दो बार बाजू तोड़ चुका है। महिला के परिजनों ने कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि मेरी बेटी पिछले 30 सालों से इस तरह का दर्द सहन कर रही थी। ठियोग पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।