Follow Us:

जोगिंदरनगर: चौंतड़ा में बढ़ रहे चोरी के मामले, अब बाइक की हेड लाइट और मीटर उखाड़ ले गए चोर

उपमंडल जोगिंदरनगर की ग्राम पंचायत तलकेहड़ में चोरी की अजीब घटना सामने आई है। यहां सतैन गांव में गुरुवार रात को अज्ञात चोर बाइक की हेड लाइट और मीटर उखाड़ कर ले गए

पी.चंद |

उपमंडल जोगिंदरनगर की ग्राम पंचायत तलकेहड़ में चोरी की अजीब घटना सामने आई है। यहां सतैन गांव में गुरुवार रात को अज्ञात चोर बाइक की हेड लाइट और मीटर उखाड़ कर ले गए। इससे पहले की चौंतड़ा में कई दुकानों, सड़क किनारे खड़े वाहनों के टायर, पेट्रोल और वाहन चोरी होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बाइक के मालिक संदीप ठाकुर ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोरी के बारे में जानकारी देते हुए वाहन के मालिक संदीप ठाकुर ने बताया कि करीब रात 12:00 बजे वह घर पहुंचे थे तब तक सब कुछ सही था लेकिन जब सुबह बाइक लेने गए तब बाइक की हेड लाइट, मीटर सब गायब था और नंबर प्लेट जमीन में पड़ी थी।

वहीं, चौंतड़ा में आए दिन हो रही इन चोरियों को लेकर स्थानीय लोगों ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस तरह की घटनाओं पर नकेल कसी जाए। लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि चौंतड़ा क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ाई जाए। स्थानीय निवासी योगराज ने पुलिस प्रशासन से भी अपील की है कि इस तरह के कार्य करने वालों पर नकेल कसी जाए।

पुलिस चौकी चौंतड़ा प्रभारी यशपाल सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और आगामी कार्यवाही शुरु कर दी है। पुलिस प्रशासन ने लोगों से अलर्ट रहने की अपील की है और कहा कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति पर शक होने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें।