Follow Us:

हरियाणा : कुरुक्षेत्र के पास कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में लगी आग, 5 लोग झुलसे

समाचार फर्स्ट डेस्क |

दिल्ली आ रही कालका-हावड़ा एक्सप्रेस में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई। यह हादसा हरियाणा के कुरुक्षेत्र के धीरपुर गांव में हुआ। हादसे में पांच लोगों के आग से झुलसने की खबर आ रही है। इनमें 3 महिलाए और दो पुरुष हैं।

जानकारी के अनुसार कालका-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन कालका से दिल्ली की ओर जा रही थी। ट्रेन में आग लगने की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस, बचाव दल और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक जैसे ही ट्रेन कुरुक्षेत्र के धीरपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, तो उसके एसएलआर कोच में आग लग गई। यह हादसा मंगलवार सुबह 4 बजे हुआ है। हालांकि, रेलवे पुलिस ने एहतियात बरतते हुए इस ट्रैक को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया।

पंजाब-दिल्ली रूट प्रभावित

आग लगते ही ट्रेन में सवाल यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन के कोच से धुआं और आग की लपटें निकलते देख यात्रियों की चीख-पुकार शुरू हो गई। वहीं, हादसे के चलते अभी करनाल से पंजाब और पंजाब से दिल्ली जाने वाली सभी गाड़ियों पर रोक लगा दी गई है। रेवले अधिकारियों की मानें तो इस मामले की जांच की जा रही है। हालांकि प्रथम दृटया या मामला शॉर्ट सर्किट के बाद लगी आग का सामने आ रही है। लेकिन जांच के बाद ही स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगी। हादसे में घायल यात्रियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायल पांचों यात्रियों की हालत में सुधार बताया जा रहा है।