Follow Us:

कांगड़ा: नाबालिग से रेप के आरोपी को कोर्ट ने 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

मनोज धीमान |

ज्वाली में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी हरनोटा ज्योर गांव के निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ काकू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को आरोपी को ज्वाली कोर्ट में पेश किया गया। एसएचओ सुरेश शर्मा की अगुवाई में आरोपी को सिविल जज अनिता शर्मा की कोर्ट में पेश किया गया। जज ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर के अनुसार थाना क्षेत्र की एक नाबालिग ने, बुधवार देर शाम थाना में आकर शिकायत दर्ज करवाई थी कि तहसील जवाली के एक युवक ने उससे शारीरिक संबंध बनाये हैं। मामले पर एसपी संतोष पटियाल ने त्वरित टीम गठित करने के आदेश दिए थे। जिस पर ज्वाली के डीएसपी ज्ञान चन्द ने एसएचओ सुरेश शर्मा की अगुवाई में टीम गठित की थी, टीम द्वारा मुखबिर की इतलाह पर फरार हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की और अब अगली कार्रवाई के लिए उसे रिमांड पर भी ले लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे जालंधर ले गया था जहां उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी उसे फतेहपुर के समीप छोड़ गया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली है।