Follow Us:

कांगड़ा: नौकरी का झांसा देकर युवती से रेप, आरोपी गिरफ्तार

मृत्युंजय पुरी |

पुलिस थाना पालमपुर में एक युवक पर युवती ने नौकरी लगाने का झांसा देकर रेप का मामला दर्ज करवाया है। पीड़िता कि शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि धीरा क्षेत्र का युवक पालमपुर में सोशल मीडिया और अन्य कार्यों को लेकर कार्यलय चलाता था। जिसने युवती को नौकरी का लालच देकर बहला फुसला कर उसे होटल में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि युवती के साथ रेप की यह घटना कुछ महीने पहले घटीत हुई है। युवती कोरोना समय में चुप थी, लेकिन युवती ने मंगलवार देर शाम को पालमपुर थाना में इस संदर्भ में शिकायत दर्ज करवाई है। 

युवती आभा सोसायटी के पास भी अपनी आपबीती लेकर पहुंची थी, जिस पर सोसायटी के अध्यक्ष यशपाल जंबाल युवती को लेकर एसपी कार्यलय पहुंचे थे। इस पर एसपी के निर्देशों पर महिला थाना धर्मशाला में मंगलवार को लड़की के बयान दर्ज हुए थे और मामला पालमपुर थाने को प्रेषित किया गया था।  जिस पर पालमपुर पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है। 

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने बताया की पालमपुर की एक 23 वर्षीय युवती की एक युवक पर रेप की शिकायत पालमपुर थाने में मंगलवार को आई थी। जिस पर पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है।