Follow Us:

कांगड़ा: रंगरूटी छुट्टी पर घर आए शाहपुर के जवान की मौत

मनोज धीमान |

जबलपुर से रंगरूटी छुट्टी पर घर आए शाहपुर के बोह निवासी जवान की मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बोह की रुपेहड़ पंचायत का जवान सन्नी कुमार (21) पुत्र उज्जती राम की मंगलवार को अचानक तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होने पर परिजन उसे शाहपुर अस्पताल ले गए लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। अचानक हुई इस मौत से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए धर्मशाला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

गौरतलब है कि सन्नी 6 महीने पहले की जेक राइफल में भर्ती हुआ था और जबलपुर में ट्रेनिंग कर रहा था। सन्नी 6 महीने की ट्रेनिंग लेने का बाद 12 अगस्त को ही 28 दिन की छुट्टी लेकर घर आया था और 5 सितंबर को वापस जाना था।

जम्मू-कश्मीर में कांगड़ा के जवान की मौत

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में कांगड़ा के सीआरपीएफ जवान की ब्रेन हेमरेज से मौत हो गई। मृतक सैनिक की पहचान मुनीष कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी गांव कसवाड़ा डाकघर समेला तहसील व जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मनीष मंगलवार रात को अचानक से बीमार हो गए। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरन उसकी मौत हो गई। सैनिक का पार्थिव शरीर आज शाम तक उसके पैतृक गांव पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। सैनिक का अंतिम संस्कार गुरुवार को किया जाएगा।