Follow Us:

कुल्लू: निरमंड में 2 और नाबालिग लापता, 1 सप्ताह के भीतर 8 नाबालिग हुए लापता

समाचार फर्स्ट |

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में नाबालिगों लड़के-लड़कियों के लापता होने का सिलसिला जारी है। अब दो और नाबालिगों के लापता होने की सूचना मिली है। निरमंड थाने में इनकी गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ है। बता दें कि इससे पहले, युवती समेत 6 नाबालिगों के लापता होने का केस दर्ज किया गया था। ताजा मामले में दोनों नाबालिग 19 नवंबर से लापता हैं। अरसू स्कूल में पढ़ने वाले इन दोनों बच्चों में एक स्थानीय और एक नेपाली मूल का लापता है। निरमंड में बीते एक सप्ताह से अब तक 8 नाबालिग लापता हो चुके हैं।

कुल्लू के निरमंड थाने में किशोरी समेत छह नाबालिगों के लापता होने का केस रविवार को ही सामने आया था। ये सभी लापता बच्चे 15-17 साल के हैं और विभिन्न शिक्षण संस्थानों में पढ़ते हैं। पांच छात्र और एक छात्रा रहस्यमयी तरीके से लापता हो गए हैं। आखिरी बार सभी को निरमंड के साथ लगती देव ढांक मंदिर के पास देखा गया था। यहां पर इन्होंने एक बाबा से नशीला पदार्थ मांगा, लेकिन बाबा ने ऐसा कुछ होने से इंकार कर दिया। निरमंड, रामपुर और साथ लगते इलाकों में इन नाबालिगों की तलाश की जा रही है।

फिलहाल इन लापता बच्चों के बारे में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है। ये सभी 21 नवंबर को घर से अपने शिक्षण संस्थानों के लिए निकले थे। इसके बाद इनका कहीं पता नहीं चल सका है। जब सभी घर नहीं लौटे तो परिजनों ने रिश्तेदारों और आसपास तलाश की।