Follow Us:

कुल्लू: बंजार में ऑल्टो कार हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत 1 घायल

डेस्क |

बंजार उपमंडल की ग्राम पंचायत मोहणी के पलोनाला के पास एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है । मृतकों की पहचान बलविंद्र सिंह (28) निवासी गांव घाट फाटी तांदी बंजार और राजेंद्र कुमार (49) निवासी हिड़ब सोझा के रूप में हुई है। जबकि देवराज (25) निवासी शेलड गाड़ागुसैणी हादसे में घायल हुआ है। घायल को इलाज के लिए बंजार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार में कुल 3 लोग सवार थे। हादसे के समय कार नंबर एचपी 87-0183 गाड़ागुसैणी से बंजार की तरफ आ रही थी। इसी बीच पलोनाल के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर शव और घायलों को कार से बाहर निकाला गया। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि तीसरे घायल का अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्म के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।