Follow Us:

कुल्लू: जीया गुज्जर बस्ती में दो परिवारों में खूनी संघर्ष, क्रॉस एफआईआर दर्ज

गौरव, कुल्लू |

जिला कुल्लू मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर जीया गुज्जर बस्ती में दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें दोनों पक्ष के लोग लहूलुहान हुए हैं जिसमें से 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार पहले पक्ष में इब्राहिम निवासी जीया ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह अपने परिवार के साथ घर पर था तो उस समय अली हुसैन नाम का व्यक्ति अपने परिवार के साथ उसके आंगन में आया और उसके परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें उसे और परिवारों को चोटें पहुंची हैं। जिसके चलते पुलिस ने इब्राहिम की शिकायत पर अली हुसैन और उसके परिवार के खिलाफ 451, 323, 147, 148, 149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

जबकि दूसरी तरफ अली हुसैन ने भी पुलिस में शिकायत की है कि जब वह अपने बीवी बच्चों के साथ घर से बजौरा की तरफ जा रहे थे कि गुज्जर बस्ती के पास पहुंचते ही इब्राहिम और उसके परिवार ने उन पर हमला कर दिया। जिससे उन्हें चोटें पहुंची हैं। अली ने बताया कि इब्राहिम की हमारे परिवार के साथ पुरानी रंजिश है जिसके चलते उनके परिवार ने मेरे परिवार पर हमला कर दिया है। जिसके चलते पुलिस ने इब्राहिम और उसके परिवार के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 341, 323, 504, 506, 147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।