Follow Us:

कुल्लू बस हादसाः PGI चंडीगढ़ में ईलाज के दौरान एक और घायल युवती ने तोड़ा दम

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू के बंजार में हुए निजी बस हादसे में मृतकों की संख्या 46 पहुंच गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताविक बंजार बस हादसे में गंभीर घायल 19 वर्षीय रूचि पुत्री श्याम सुंदर गांव बाहु निवासी को कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया था जिसके बाद 1 सप्ताह के बाद ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

स्थानीय विधायक सुरेन्द्र शौरी ने बताया कि बाहु निवासी 19 साल की रूचि को गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया था और पिछले 1 सप्ताह से रूचि का पीजीआई में ईलाज चल रहा था। रूचि हादसे के बाद से कोमा में थी और पीजीआई में ईलाज के दौरान वीरवार शाम 4 बजे के समय दम तोड़ दिया।

सुरेन्द्र शौरी ने कहा कि इस हादसे में अभी भी पीजीआई में 7 घायलों का ईलाज चल रहा है और कुल्लू क्षेत्रीय अस्पताल में 9 लोगों का ईलाज चल रहा है।  इस बस हादसे ने बंजार और सिराज की जनता को गहरे जख्म दिए हैं। जो ताउम्र नहीं भुलाया जा सकता।

वहीं, एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि पीजीआई चंडीगढ़ में एक युवती की ईलाज के दौरान मौत हो गई है और पुलिस ने कांस्टेबल को कागजी कार्रवाई के लिए चंडीगढ़ भेज दिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।