Follow Us:

कुल्लू: 32.92 ग्राम चिट्टे और पौने 2 लाख की नकदी सहित चिट्टा सप्लाई का मुख्य सरगना गिरफ्तार

गौरव, कुल्लू |

भुंतर पुलिस की टीम ने चिट्टा तसकरी के मुख्य सरगना को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस ने आरोपी के घर में दबिश देकर 32.92 ग्राम चिट्टा और पौने दो लाख रुपये की नकदी बरामद की है। आरोपी की पहचान चिट्टा के मुख्य सरगना शिवा शर्मा उर्फ मिट्ठू पुत्र संजय शर्मा निवासी भुंतर वार्ज नंबर 7 के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी की आरोपी शिवा उर्फ मिट्ठू बाहर से चिट्टा लाने की फिराक में है । वह अपने पिता की मेडिकल इमरजेंसी के लिए परमिशन लेकर उनके साथ कुल्लू से चंडीगढ़ गया और वापसी में अपने साथ चिट्टा लेकर आया है। खुफिया पुलिस को इसकी सूचना मिली और पुलिस ने इसके घर पर रेड की। घर की चेकिंग के दौरान 32.92 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। इसके साथ ही मौके पर 1 लाख 76 हजार की नकदी भी बरामद हुई।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने चिट्टे के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उक्त सरगना के खिलाफ कुल्लू थाने में पहले भी चरस तस्करी का मुकदमा पंजीकृत है।