Follow Us:

कुल्लू: कोर्ट ने दुष्कर्म का आरोपित व्यक्ति को 9 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा

गौरव, कुल्लू |

पर्यटन नगरी मनाली में नवालिग के साथ हुए दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार व्यक्ति को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 9 मार्च तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। व्यक्ति को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था और मंगलवार को उन्होंने इसे न्यायालय में पेश किया और रिमांड की अर्जी लगाई थी। जिसके चलते न्यायालय से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार इस दौरान व्यक्ति से पुलिस पूछताछ करेगी और साथ में घटनास्थल में जाकर निशानदेही भी करेगी। एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मेहर चंद निवासी बंदरोल उसलीधार को गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366-ए, 367 और पोक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत मामला दर्ज किया है।

गौरतलब है  उक्त युवक ने कथित रूप  से नाबालिग लड़की का रेप किया था । इस पर लड़की के पिता ने कुल्लू महिला थाना में आकर शिकायत दर्ज करवाई  कि उसकी नाबालिग युवती के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है। जिसके चलते महिला थाना पुलिस कुल्लू में पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366-ए, 367 और पोक्सो एक्ट की धारा 4, 6 के तहत मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।