Follow Us:

कुल्लू: नशे में धुत्त नेपाली ने की बिहार निवासी कामगार की हत्या

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू की गड़सा घाटी के खणी गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मामला गुरुवार देर रात का है जब यहां बगीचे में काम करने के लिए आए नेपाली और बिहार के मजदूरों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान शराब के नशे में धुत्त नेपाली कामगार खडक बहादुर ने बिहार निवासी कामगार राम चंद की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके लिए रवाना हुई। 

स्थानीय पारली पंचायत के प्रधान राज मल्होत्रा ने कहा कि घटना की सूचना सुबह मिली है। उन्होंने बताया कि खणी गांव में एक नेपाली खड़ग सिंह अपने परिवार के साथ रहता है। वीरवार रात को नेपाली खड़ग सिंह शराब के नशे में साथ में रह रहे पड़ोसी उत्तर प्रदेश के रहने वाले दो मजदूर के कमरे में चला। किसी बात को लेकर एक मजूदर के साथ कहा सुनी हुई और उसके सिर पर पहले रोटी बनाने के तौबे से बार कर दिया। इसके बाद नेपाली ने सरिये से दो बार मारा जिस कारण बिहार के रहने वाले राम चंद्र की मौत हो गई।

इस घटना के बाद नेपाली खड़ग बहादुर अपने कमरे आया वहां पर भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट की। इसमें नेपाली की पत्नी भी बुरी तरह से घायल हुई है। इसके बाद नेपाली अपने बेटे और बेटी को साथ लेकर फरार हो गया है। इसकी सूचना मिले ही स्थानीय लोग और पंचायत के सदस्य मौके पर पहुंचे और इसकी पूरी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी साक्ष्य एकत्र किए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू लाया गया।