Follow Us:

कुल्लू: खलाड़ा में बारातियों से भरे वाहन पर दरकी पहाड़ी

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू जिला मुख्यालय के साथ लगती लगवैली के खलाड़ा में पहाड़ी गिरने से एक टाटा सूमो वाहन मलबे की चपेट में आ गया। हादसे में वाहन में बैठे बारातियों में से दो को चोटें पहुंची हैं जबकि कुछ लोगों ने तुरंत गाड़ी से बाहर निकलकर जान बचाई। हादसे में घायल व्यक्तियों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती करवाया गया है। हादसा बुधवार सुबह पेश आया है।

जानकारी के अनुसार जिस जगह यह हादसा हुआ उसके ठीक सामने एक शादी समारोह चल रहा था। ये लोग भी वाहन में सवार होकर इस शादी में शिमिल होने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही इन्होंने यहां सड़क किनारे वाहन खड़ा किया तो उसी समय पहाड़ी दरक गई और चटटाने वाहन पर आ गिरी।

इस हादसे में चालक सीट और साथ में बैठे व्यक्ति को चोटें पहुंची हैं जिन्हें क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया गया है। जिन्हें हादसे में ज्यादा चोटें पहुंची है उनमें पीज पंचायत के वाईन निवासी रोशन और राईल निवासी कपिल शामिल है। जबकि इस हादसे में सुरक्षित बचे लोगों में क्षेत्र के अजय, अमन, इश्यू आदि शामिल है। जो हादसे के समय तुरंत वाहन से बाहर निकल गए। लिहाजा दो घायल व्यक्तियों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है।