Follow Us:

कुल्लू: लगघाटी में दिनदहाड़े व्यक्ति की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

गौरव कुल्लू |

कुल्लू जिला मुख्यालय के साथ लगती लगघाटी के माशना पंचायत के चेलमेल गांव में एक व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान हीरा लाल निवासी माशना पंचायत के रूप में हुई है। हीरा लाल दूध की बेचने का काम करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को हीरा लाल दूध छोड़कर अपने घर वापस आ रहा था। इसी बीच घर से 200 मीटर की दूरी पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने तेजधार हथियार से उसके सिर पर बार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गांव के लोगों ने जब रास्ते में खून से लथपथ लाशा देखी तो वे दंग रह गए। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुचंकर शव को कब्जे में लिया और घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, इस बारे में माशाना पंचायत के प्रधान यशबंत सिंह ने बताया कि सुबह सेबेर स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचना दी कि एक व्यक्ति की लाश खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचकर देखा किसी अज्ञात व्यक्ति ने हीरा लाल की बेरहमी से हत्या कर दी है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर छानवीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। उन्होने पुलिस से मांग की है कि मर्डर के आरोपी को जल्द गिरफ्तार कड़ी कार्रवाई करें।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि वे स्वयं स्पॉट पर हैं और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों से पुछताछ की जा रही है । शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा गया है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।