Follow Us:

कुल्लू : चरस, अफीम, नकदी और अवैध क्रिस्टल सहित एक गिरफ्तार

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू पुलिस को नशे के एक और सौदागर को गिरफ्तार करने में फिर कामयाबी हासिल हुई है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री के नेतृत्व में भुंतर पुलिस की एक टीम ने जिला कुल्लू के नरैश गांव में जाकर एक व्यक्ति के घर पर दस्तक दी और घर की तलाशी के दौरान पुलिस को चरस, अफीम, नकदी और अवैध रूप से क्रिस्टल बरामद हुआ है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू शालिनी ने बताया कि उनकी टीम ने पीपलागे क्षेत्र के नरैश गांव में एक रूपेश पुत्र केबू के घर से तलाशी के दौरान पहले 215 ग्राम चरस और 117 ग्राम अफीम और 41 हजार 120 रुपए बरामद किए। उसके बाद जब तलाशी अभियान को जारी रखा तो रूपेश के दूसरे घर से 268 किलो 185 ग्राम क्रिस्टल बरामद किया है। क्रिस्ट एक विशेष प्रकार का पत्थर होता है जो काफी महंगा विकता है। पुलिस ने व्यक्ति के घर से बरामद किए गए नशीले पदार्थों और क्रिस्टल को अपने कब्जे में लिया व रूपेश को गिरफ्तार कर लिया है।

शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने रूपेश के खिलाफ अंडर सैक्शन 18 एनडीपीएस 20 एक्ट, आईपीसी, वन अधिनियम, माईनिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। नशीले पदार्थ और क्रिस्टल के साथ पकडे़ गए रूपेश नाम के शख्स को शुक्रवार को मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।