Follow Us:

कुल्लू: शादी के नाम पर नाबालिग युवती के साथ रेप, मामला दर्ज

गौरव |

कुल्लू की सैंज घाटी से एक नाबालिग युवती के साथ शादी के बहाने रेप की घटना का मामला सामने आया है। जिसका मामला बंजार पुलिस ने दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार नाबालिग के रिश्तेदारों ने ही युवती को बैंगलौर के एक व्यक्ति से गैरकानूनी तरीके से शादी करवाई। उसके बाद वह नवालिग को बैंगलौर ले गया और वहां दो सप्ताह तक उसके साथ रेप किया।

जब नबालिगा को पता चला कि उक्त व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है। युवती ने अपने रिश्तेदारों को यह सारी कहानी बताई और उसके भाई ने युवती को वापिस लाए और पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। जिसके चलते अब पुलिस पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें शादी करने वाले युवक के साथ साथ युवती को बहला फुसलाकर युवक के हवाले करने वाले शामिल है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि मुख्य आरोपी बैंगलौर के युवक पर आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो की 4 धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और साथ में लड़की के मामा और अन्य चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 342,363, 366ए के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले की गहनता से छानबीन की जाएगी।