Follow Us:

बिलासपुरः घुमारवीं बस स्टैंड के शौचालय में व्यक्ति की मौत

|

बिलासपुर में घुमारवी बस स्टैंड के शौचालय में एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार व्यक्ति बस स्टैंड के शौचालय में शौच के लिए गया था जिसका पता शौचालय के कर्मचारी को शाम लगभग सात बजे के करीब लगा जब वह शौचालय की सफाई करने लगा तो देखा कि अंदर से दरवाजा बंद है। दरवाजा बार-बार खटखटाने के बाद जब अंदर से कोई भी आवाज नहीं आई तो सफाई कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर दरवाजे को आकर खोला तो व्यक्ति अंदर पड़ा था जिसकी मौत हो चुकी थी। बस स्टैंड में मौजूद लोगों ने ही व्यक्ति की पहचान कर ली है। व्यक्ति की पहचान बलबंत चौहान पुत्र रूप सिंह उम्र लगभग 57 साल गांव औऱ डाकघर पटेर के रूप में हुई है। मृतक के भांजे रवि कुमार ने जानकारी साझां करते हुए कहा कि मामा घर से पीएनबी  बैंक का कुछ काम निपटाने के लिए घुमारवीं आए थे। लोगों औऱ पुलिस के द्धारा दी गई सूचना से पता चला है कि उनकी शौचालय के अंदर मृत्यु हो चुकी हैं।

घुमारवीं थाना पुलिस ने मामला दर्ज़ कर दिया गया है औऱ शव को अपने कब्जे में ले लिया है। जिसे स्थानीय अस्पताल के डैड हाऊस में रखा गया है और शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा । डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हो सकता है कि व्यक्ति की मौत हार्ट अटैक से हुई हो फिर भी हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की  छानबीन की जा रही हैं।