Follow Us:

मनाली: विदेशी महिला गैंगरेप मामले में पुलिस ने जारी किया आरोपियों का स्कैच

गौरव, कुल्लू |

मनाली में विदेशी महिला से हुए गैंगरेप रेप मामले में पुलिस ने आरोपीयों का स्केच जारी किया है। पुलिस ने आरोपीयों कि जानकारी देने वाले को 50 हचार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस ने आरोपीयों की जानकारी देने के लिए मोबाईल नं. भी जारी किए हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपियों का स्कैच जारी कर सभी थानों और चौकियों में भेज दिया गया है। साथ ही आस-पास के दूसरे राज्यों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है ताकि आरोपी हिमाचल से बाहर न जा सके। उन्होंने आम जनता से भी आरोपियों को ढूंढने में मदद की गुहार लगाई है।

एसपी कुल्लू ने आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घटना के दौरान एक आरोपी के नाक पर चोट आई है। उन्होंने जनता से गुहार लगाते हुए कहा है कि यदि एेसा कोई व्यक्ति आपके आसपास हो जो पिछले कुछ दिनों से अचानक कहीं चला गया हो या फिर किसी व्यक्ति की नाक पर चोट का ताजा निशान हो या फिर कोई व्यक्ति खुद को नजरबंद करके रह रहा हो तो इस बारे में तुरंत हमें सूचना दें।

उन्होंन कहा कि अगर किसी के पास इस प्रकार की कोई जानकारी मिलती है तो कृपा करके 8219681600, 8219681615 पर कॉल करके जानकारी साझा करें। किसी भी मूल्यवान जानकारी देने वाले को 50,000 के नकद पुरस्कार के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।