Follow Us:

मेले से घर लौट रही महिला के साथ मनचलों ने पति के सामने की छेड़छाड़

सुनील ठाकुर, बिलासपुर |

बिलासपुर में थाना भराडी के अंतगर्त पड़ती हटबाड़ पंचायत के एक गांव की महिला ने लड़को पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत महिला ने महिला पुलिस थाना भराड़ी में दर्ज करवाई है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने पति के साथ मेले से लौट रही थी तो अचानक नाल्टी के समीप चार पांच लड़कों ने हमारी गाड़ी को रोका और जबरदस्ती गाड़ी से नीचे खींचने लग गए जिससे उसके कपड़े भी फट गए ।

महिला ने शिकायत पत्र में बताया कि जब वे अपने पति के साथ बम्म में मेला देखने गई थी। इसी बीच उन्होंने वह बम्म से थोड़ा आगे नाल्टी में कुछ सामाने खरीदने के लिए अपनी गाड़ी रोकी तो पीछे की तरफ से एक कार नंबर HP.03.4073 आई। गाड़ी में चार पांच लड़के बैठे थे और उनमें से दो लडके हमारी कार के पास आए और मुझे कार से बाहर खींचने की कोशिश करने लगे। इस दौरान उन्होंने मेरे कपड़े भी फाड़ दिए और हमारी गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले।

पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 354, 356, 323, 504 ,34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी घुमारवी ने बताया कि भराड़ी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है।