Follow Us:

मंडीः गंदे पानी के गड्ढे में डूबा 2 साल का मासूम बच्चा, मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी के उपमंडल सरकाघाट में एक मासूम बच्चे की डूबकर मौत का मामला सामने आया है। यहां की दारपा पंचायत के गांव भवानी में 2 साल का मासूम बच्‍चा घर की रसोई के गंदे पानी को निकालने के लिए बनाए गए गड्ढे में डूब गया। जानकारी के अनुसार दो साल का मासूम यश भारद्वाज पुत्र विजय कुमार बारिश में घर के आंगन में खेल रहा था और उसके साथ उसका बड़ा भाई उम्र 4 साल भी उसके साथ था। भारी बारिश के कारण गड्ढा लबालब पानी से भर गया था।

पानी भरने के कारण मासूम को गड्ढे का पता नहीं चला और वह अचानक उसमें गिर पड़ा। थोड़ी देर के बाद जब उसका बड़ा भाई घर के अंदर गया तो उसके पिता ने यश के बारे पूछा लेकिन वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। मासूम का पिता जब यश की तलाश करता हुआ गड्ढे  के पास पंहुचा तो उसने वहां उसे डूबा हुआ पाया। यश के पिता ने उसे बाहर निकाला और घर के अंदर ले गए। लेकिन उस समय तक उसकी मौत हो चुकी थी।

आनन-फानन में बच्चे के परिजन उसे नागरिक अस्पताल सरकाघाट ले गए जहां डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । उसके साथ बच्‍चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि की है।