Follow Us:

मंडी: हराबाग में बैल से टकराई बाइक, 1 युवक की मौत 1 घायल

समाचार फर्स्ट |

सुंदरनगर के हराबाग मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर बैल से टकराकर एक बाइक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में मृतक युवक की पहचान पीयूष (19) निवासी जडोल संदरनगर और घायल सौरभ (19) निवासी कोठी संदरनगर के रूप में हुई है। घायल को इलाज के लिए संदरनगर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम दो मौसेरे भाई सुंदरनगर से सलापड़ की तरफ बाइक पर निकले थे। इसी बीच हराबाग के पास पहुंचने पर अचानक उनकी बाइक सड़क पर आपस में लड़ रहे दो बैलों से टक्करा गई। टक्कर से बाइक पर सवार दोनों युवक बाइक से गिर गए। हादसे में दोनों युवकों को सिर पर गहरी चोटें आईं। हादसे में गंभीर रूप से घायल पीयूष को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया, लेकिन पीयूष ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि सौरभ सुंदरनगर में उपचाराधीन है।

मामले की पुष्टि करते हुए सलापड पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।